×

महाराष्ट्र पुलिस और गोवा के बाद Singham Again में इस राज्य के पुलिस ऑफिसर बनेंगे Ajay Devgan, जाने लेटेस्ट अपडेट 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - सिंघम फिल्म फ्रेंचाइजी का कारवां आगे बढ़ता जा रहा है. आने वाले समय में सिंघम अगेन यानी इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर अजय देवगन का नाम काफी समय से चर्चा में है। फैंस अजय की बाजीराव सिंघम के अवतार में वापसी के लिए बेताब हैं। इसी बीच सिंघम अगेन से एक्टर का लेटेस्ट लुक सामने आया है. जिसे डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि इस बार अजय किस राज्य के पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। 


अजय देवगन का लेटेस्ट लुक आया सामने!

शुक्रवार को रोहित शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अजय देवगन के सिंघम अगेन लुक का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें अजय पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बाजीराव सिंघम, जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसएसपी (एसओजी) स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप। 


रोहित के इस पोस्ट से साफ हो जाएगा कि इस बार सिंघम अगेन में अजय जम्मू-कश्मीर पुलिस की कमान संभालेंगे। इससे पहले वह सिंघम पार्ट वन में महाराष्ट्र पुलिस ऑफिसर और दूसरे पार्ट में गोवा पुलिस ऑफिसर बने थे। ऐसे में सिंघम अगेन में उनका अंदाज और किरदार काफी अलग होने वाला है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं, जिसमें अजय कश्मीर में एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ सूट करते नजर आए थे। 


सिंघम फिर से एक मल्टीस्टारर फिल्म है
सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा और भी बॉलीवुड फिल्म कलाकार मौजूद हैं. जिसमें टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार जैसे सितारे शामिल हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में अर्जुन विलेन का किरदार निभा रहे हैं. आपको बता दें कि सिंघम अगेन की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है.