×

Singham Again के आखिरी शेड्यूल के लिए अजय देवगन-अर्जुन कपूर ने कसी कमर, शूट होंगे धुआंधार एक्शन सीन्स 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - साल 2024 में अजय देवगन कई फिल्मों के साथ दर्शकों के सामने होंगे, जिनमें सिंघम अगेन प्रमुख है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसका आखिरी शेड्यूल भी शुरू हो जाएगा। मीडिया में सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म सिंघम अगेन का आखिरी शेड्यूल अप्रैल महीने से शुरू होगा, जिसमें अजय देवगन और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों के ज्यादातर फाइट सीन शूट किए जाएंगे. फिल्म सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसका पीछा करते हुए अजय देवगन नजर आएंगे।


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को जानकारी दी है कि सिंघम अगेन के आखिरी शेड्यूल के लिए रोहित शेट्टी ने फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट बनाया है, जिसमें अजय और अर्जुन एक साथ नजर आएंगे। अर्जुन कपूर सिंघम अगेन के फाइट सीन शूट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसके चलते वह एक खास लुक में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनकी दाढ़ी और मूंछें बड़ी दिख रही हैं। इस लुक में ही वह सिंघम से फाइट करते नजर आएंगे।


अजय देवगन और अर्जुन कपूर की सिंघम अगेन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है, जो फिलहाल एडिटिंग टेबल पर है। रोहित शेट्टी इन कैमियो का इस्तेमाल खास जगहों पर करेंगे ताकि दर्शकों के उत्साह को बुलंदियों तक पहुंचाया जा सके. वैसे क्या आप नई नहीं फिल्म सिंघम अगेन का इंतजार कर रहे हैं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।