×

मराठी भाषा में भी टशन दिखाएंगी अजय की फिल्म तानाजी

 

बॉलीवुड के गलियारों में एक्टर अजय देवगन की आगामी फिल्म तानाजी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है।पिछले दिनों ही फिल्म के ट्रेलर के साथ इसका गाना शंकरा रे शंकरा भी रिलीज कर दिया गया है।फिल्म में अजय देवगन तानाजी का दमदार किरदार निभाने वाले है तो वही दूसरी तरफ सैफ अली खान फिल्म में विलेन बने उदयभान का मजबूत किरदार पेश करेंगे।इसके अलावा फिल्म में काजोल भी तानाजी की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक क्योंकि इस फिल्म को मराठी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा जिस वजह से फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाना है।हाल ही में निर्देशक ओम राउत  ने बताया कि पहले वो फिल्म को सिर्फ हिंदी सिनेमाघरो में रिलीज करने वाले थे।लेकिन अब लेकिन इसे मराठी भाषा में रिलीज करने का फैसला अजय ने लिया।अजय की मानें तो फिल्म हर मराठी घर तक पहुंचनी चाहिए।

आपको बता दें कि साल 2015 में डायरेक्टर ओम राउत की एक मराठी फिल्म को बेस्ट डेब्युटेंट का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।इसके अलावा फिल्म को लेकर अजय का मानना है कि  फिल्म को दो भाषाओं में रिलीज करने से दर्शक भी बढ़ेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात पर खुशी जताते हुए कहा कि इस मराठी योद्धा की कहनी उसी की मातृभाषा में रिलीज करना सौभाग्य की बात है।अब फिल्म का मराठी ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है।वही इस  फिल्म को अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन की फिल्म तानाजी को लेकर एक नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो फिल्म का मराठी भाषा में रिलीज किया जाएगा।फिल्म के निर्देशक ओम राउत इससे पहले कई एतिहासिक मराठी फिल्में डायरेक्ट कर चुके है।अब फिल्म का मराठी ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज होगा।तो वही ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। मराठी भाषा में भी टशन दिखाएंगी अजय की फिल्म तानाजी