×

14 साल पहले Akshay Kumar के लिए बहुत महंगे साबित हुए थे Ajay Devgan, करोड़ों रुपयों पर फिर गया था पानी 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों ही बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं। इन दिनों ये दोनों अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' और अक्षय की 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस क्लैश की चर्चा काफी समय से हो रही है। अब इस क्लैश में बॉक्स ऑफिस पर जीत किसकी होगी ये तो फिल्में रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन, इस बीच हम आपको दोनों के बीच 14 साल पुराने टकराव के बारे में बता रहे हैं।


5 नवंबर 2010 को अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल 3' और अक्षय कुमार की 'एक्शन रीप्ले' रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय के साथ तुषार कपूर, मिथुन चक्रवर्ती, अरशद वारसी, करीना कपूर और श्रेयस तलपड़े नजर आए थे। अक्षय के साथ ऐश्वर्या राय, आदित्य रॉय कपूर नजर आए। उस वक्त अजय के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना अक्षय के लिए बिल्कुल भी फायदेमंद साबित नहीं हुआ। 'एक्शन रीप्ले' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।


दोनों फिल्मों का बजट और कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, 'एक्शन रिप्ले' का बजट 51 करोड़ रुपये था. फिल्म ने भारत में केवल 28.12 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था और फ्लॉप रही थी। वहीं 'गोलमाल 3' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया। यह फिल्म 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और भारत में इसका नेट कलेक्शन 108 करोड़ रुपये था। दोनों ही कॉमेडी फिल्में थीं, लेकिन 'एक्शन रिप्ले' की कॉमेडी लोग पचा नहीं पाए, जबकि 'गोलमाल 3' ने उन्हें खूब हंसाया।


हालांकि, 'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्म का हिस्सा हैं। 'मैदान' को अमित शर्मा ने बनाया है। इसमें अजय के अलावा प्रियामणि और बोमन ईरानी नजर आएंगे। अब देखना होगा कि दर्शक किस फिल्म को पसंद करते हैं और किस तस्वीर को नकारते हैं।