×

Ranbir और Shahid के बाद बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ जमेगी संदीप रेड्डी की जोड़ी, बनाएंगे एक और डार्क एक्शन फिल्म

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क - बॉलीवुड में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को हिट मशीन फिल्म मेकर के तौर पर जाना जाता है. उनके द्वारा बनाई गई सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले साल संदीप रेड्डी फिल्म 'एनिमल' लेकर आए थे और उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 रुपये का बिजनेस किया था। इतना ही नहीं 'एनिमल' की वजह से बॉबी देओल को एक नई पहचान मिली। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर के करियर की भी 'एनिमल' सबसे बड़ी हिट है। अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं।

 
संदीप रेड्डी इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' की सफलता का जश्न मना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप ने इच्छा जताई थी कि वह सलमान खान के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाना चाहेंगे। इतना ही नहीं, सूत्रों की मानें तो डायरेक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए सलमान खान से भी मुलाकात की है.

 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी की फिल्म में सलमान खान बेहद अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म एक डार्क एक्शन क्राइम थ्रिलर होने वाली है। जिसमें एक्टर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. संदीप भी 'एनिमल' की तर्ज पर अपनी फिल्म बनाने की सोच रहे हैं।

 
संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी अगली फिल्म 'एनिमल पार्क' के लिए रणबीर कपूर और बॉबी देओल को पहले ही साइन कर लिया है। इस बीच सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'द बुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों सितारे किस फिल्म में साथ काम करेंगे।