×

लक्ष्मी के फ्लॉप होने के बाद अक्षय को इन फिल्मो से है बड़ी उम्मीद, कुछ फिल्मो की शूटिंग अभी बाकि

 

 

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार हमेशा अपनी फिल्मो के चलते चर्चा में रहते है। हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म लक्ष्मी को ओटीटी पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। हालांकि कुछ देशों में इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है लेकिन ज्यादातर लोगो को इस फिल्म ने बुरी तरह निराश ही किया है। विवादों में रहने के चलते ये फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में रही। अक्ब इस फिल्म की के फ्लॉप होने के बाद अक्षय को अपनी आने वाली फिल्मो से काफी ज्यादा उम्मीद है। तो चलिए आपको बताते है किस फिल्म में कितना दम है। 

सूर्यवंशी

अक्षय की फिल्म को लेकर काफी वक्त से बज बना हुआ है लेकिन कोरोना काल के चलते इस फिल्म की रिलीज अटक गयी है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद है। ये एक फुल मसाला फिल्म होने वाली है। लेकिन वक्त पर रिलीज ना होना इस फिल्म के लिए नुकसानदायक हो सकता है। 

बेल बॉटम

कुछ वक्त पहले ही अक्षय ने इस फिल्म मी शूटिंग को ख़तम किया है। अब देखना होगा ये फिल्म कब तक लोगो के सामने आती है। इस फिल्म के पोस्टर को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वही रेस्पोस फिल्म को मिलता है या नहीं ये देखने लायक होगा।

पृथ्वीराज 

हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग को दुबारा शुरू किया गया है। यशराज फिल्म्स बैनरपर बा रही इस फिल्म को लेकर अभी से काफी ज्यादा बज बना हुआ है। इस फिल्म इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाने वाले है।

अतरंगी रे 

फिल्म के लिए अक्षय मोटी रकम चार्ज कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग अक्षय जल्द ही ख़तम करने वाले है। ये फिल्म 2021 के फ़रवरी महीने में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष मुख्य किरदार में है।