×

चंदू चैंपियन के बाद एक और फिल्म में साथ नजर आएंगे Kabir Khan और Kartik Aaryan, एक्टर के हाथ लगी एक और फिल्म 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने करियर के शिखर पर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग पूरी कर ली है. कार्तिक आर्यन ने पहली बार फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए डायरेक्टर कबीर खान से हाथ मिलाया था। एक तरफ जहां फैंस 'चंदू चैंपियन' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि कार्तिक आर्यन ने कबीर खान के साथ एक और नई फिल्म साइन की है।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कबीर खान ने हाल ही में कार्तिक आर्यन को एक और नई फिल्म के लिए लॉक कर लिया है। 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन की लगन और मेहनत देखने के बाद अब कबीर खान एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ काम करते नजर आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ दिनों पहले कबीर खान ने कार्तिक आर्यन को यह फिल्म ऑफर की थी। कार्तिक आर्यन को भी फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी है. हालांकि, फिल्म की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो 'चंदू चैंपियन' के अलावा कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन जल्द ही करण जौहर द्वारा ऑफर की गई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 3' और 'आशिकी 3' में भी नजर आएंगे।