×

भारत के बाद सलमान की फिल्म राधे में नजर आएंगी ये अभिनेत्री

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में है फिल्म को रिलीज होने मे अभी समय है हालांकि इसी महीने फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है।फिल्म की सभी तैयारियां हो चुकी है वही फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी सलमान ने एक वीडियो के जरिए दी थी।

इस फिल्म के बाद सलमान लगातार अपनी अगले साल ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म को लेकर सुर्खियो में छाए हुए है।पिछले दिनों ही सामने आई खबर के मुताबिक ये फिल्म ‘राधे: इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड कॉप’ है।फिल्म की कहानी पुलिस ऑफिसर की होगी।जिसे प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करने वाले है।

हालांकि इस लेकर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।हालांकि एक खबर की मानें तो ये फिल्म 2017 में आई कोरियन फिल्‍म ‘द आउटलॉज’ का रीमेक है। ‘राधे’ 4 नवंबर को फ्लोर पर जा सकती है। इसका पहला शेड्यूल मुंबई में होगा।वही इस  फिल्म की कहानी और सलमान के किरदार को उन्ही की दो फिल्मों से जोड़ा जा रहा है जो कि 2003 में आई फिल्‍म ‘तेरे नाम’ में राधे के किरदार से है तो वही इसके अलावा उन्‍होंने 2009 में आई ऐक्शन फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में भी राधे नाम के कैरक्‍टर को प्‍ले किया था।जिसे लेकर काफी चर्चा है।

अब खबर है कि इस फिल्म में दिशा पटानी को साइन किया जा सकता है।गौरतलब है इससे पहले फिल्म को लेकर अनुष्का का नाम सामने आ रहा था।लेकिन अब भारत के बाद दिशा सलमान संग इस फिल्म में नजर आ सकती है।ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होना तय है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी भारत के बाद सलमान की फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्टई वॉन्टेडड कॉप' में नजर आ सकती है पिछले काफी समय से फिल्म सुर्खियो मे है।अनुष्का के बाद फिल्म के लिए दिशा का नाम चर्चा में है।वही ये फिल्म 2017 में आई कोरियन फिल्मब 'द आउटलॉज' का रीमेक है।जो अगले साल की ईद पर रिलीज होगी। भारत के बाद सलमान की फिल्म राधे में नजर आएंगी ये अभिनेत्री