×

एक्टिंग के बाद अब डायरेक्शन में भी हाथ आजमाएंगे Sonu Sood, वर्तमान के इस गंभीर मुद्दे पर आधारित होगी पहली फिल्म

 

अभिनेता सोनू सूद अब बतौर निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम 'फतेह' है और यह फिल्म अलग-अलग तरह के साइबर क्राइम पर आधारित होगी। सोनू सूद हाल ही में डीपफेक का शिकार हुए थे और उनकी फिल्म में भी इस मुद्दे को उठाया जाएगा।


सोनू सूद ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया। यह फिल्म साइबर क्राइम के जरिए की जा रही धोखाधड़ी पर आधारित है. एक्टर ने कहा, ''हर दिन कई लोग धोखे का शिकार होते हैं और जाल में फंस जाते हैं. कई सेलेब्स इसका शिकार बन रहे हैं। यह बेहद चिंता का विषय है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है. बहुत सारे लोग हैं जिन्हें हम तक पहुंचने की जरूरत है। "देश भर में लगभग 200 एफआईआर दर्ज की गईं।"


आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें सोनू सूद भी डीपफेक का शिकार हुए थे. उनके अलावा रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, काजोल जैसे कई बड़े नाम इसका शिकार बने। एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म 'फतेह' के बारे में कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है जिससे लोग जुड़ पाएंगे, क्योंकि वह ऐसी चीजों से गुजर चुके हैं।


इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ सोनू ने इसे लिखा भी है. इसमें जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. अपने निर्देशन की शुरुआत पर, सोनू ने कहा, “एक निर्देशक के रूप में, मैं कहानी को सही तरीके से बता सकता हूं, जिस तरह से मैं मुद्दे को संबोधित करना चाहता था। इसलिए मुझे लगता है कि 'फतेह' बहुत खास और व्यक्तिगत होने वाली है।