×

नक्सलियों का खात्मा करने के लिए तैयार है Adah Sharma, रिलीज़ हुआ Bastar-The Naxal Story का धमाकेदार टीजर 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - साल 2023 में सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा ने 'द केरल स्टोरी' से तहलका मचा दिया था. फिल्म में अदा मेडिकल कॉलेज में चल रही आतंकी साजिश का पर्दाफाश करती नजर आई थीं। अब वह आईपीएस बनकर नक्सलियों का खात्मा करने के लिए तैयार हैं।


अदा शर्मा की आने वाली फिल्म 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' की घोषणा पिछले साल की गई थी। तभी से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. अदा शर्मा ने 6 फरवरी 2024 को 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' का टीज़र सोशल मीडिया पर शेयर किया था। एक्ट्रेस ने एक्स पर लिखा, "निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की एक कहानी! अनकही कहानी को कैद करें। बस्तर - द का टीज़र आउट नक्सली कहानी।” फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन का किरदार निभाती नजर आएंगी।

जारी किए गए टीजर की शुरुआत अदा से होती है। एक मिनट 16 सेकेंड के वीडियो में अदा ने कहा, ''पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में हमारे 8,738 जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों को मार डाला है. बस्तर में हमारे 76 जवान शहीद हुए थे'' नक्सलियों ने बेरहमी से हत्या कर दी और फिर इसका जश्न जेएनयू में मनाया गया।


अदा शर्मा ने आगे कहा, "सोचिए, हमारे देश का इतना प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय हमारे सैनिकों की शहादत का जश्न मनाता है। ऐसी सोच कहां से आती है? ये नक्सली बस्तर और उनका समर्थन करने वाले बड़े शहरों में भारत को विघटित करने की साजिश कर रहे हैं।" यहां बैठे हैं। मैं इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा करके सरेआम गोली मार दूंगा. उन्हें फांसी दो।" सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित, 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।