×

अभिनेता विशाल ने कहा, सुशांत की मौत के पीछे कोई बड़ी बात है

 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके शुरुआती दिनों में काम करने वाले अभिनेता विशाल सिंह का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि सुशांत खुद को मार सकते हैं, इसके पीछे जरूर कोई बड़ी बात होगी। सुशांत के साथ उनके पहले टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में स्क्रीन साझा कर चुके विशाल ने भी इस मामले में न्याय की मांग की है।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोग जो दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, यह उससे कहीं परे है। मुझे नहीं लगता है कि वह खुद को मार सकते हैं। मुझे यकीन है कि इसके (उनकी मौत) पीछे कोई बड़ी बात है। उम्मीद करता हूं कि सच बाहर आएगा।”

सुशांत के साथ अपनी यादों को लेकर वह कहते हैं, “किस देश में है मेरा दिल के सेट पर मैं सुशांत से पहली बार मिला था। मैं उस वक्त ‘कुछ इस तरह’ में काम कर रहा था। उन्हें एक कैमियो रोल के लिए एक जाना-पहचाना चेहरा चाहिए था, तो मुझे यह काम मिला। सुशांत सेट पर थे, मैं उनसे वहां मिला। वह बेहद अच्छे और सुलझे हुए इंसान थे। इसके बाद हम दोनों ने बालाजी (प्रोडक्शन हाउस) के साथ काफी लंबे समय तक काम किया तो एक-दूसरे संग हमारी मुलाकात अकसर होती रहती थी। जब उन्हें पवित्र रिश्ता के लिए कास्ट किया गया, तो मैं वहीं था। बालाजी की पार्टियों में हम हमेशा मिलते थे। इस तरह से हमारे बीच एक रिश्ता पनपा।”

वह बताते हैं कि सुशांत एक ऐसे इंसान थे जो हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहते थे। वह एक काफी अच्छे इंसान थे।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस