×

Mission Majnu के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सिद्धार्थ-रश्मिका: गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं श्रीवल्ली, फैंस को पसंद आई जोड़ी
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसी बीच दोनों फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे, जिसका एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में दोनों साथ में स्पॉट किए गए थे। इवेंट के दौरान रश्मिका पिंक साड़ी में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ भी प्रिंटेड ब्लू शर्ट के साथ ब्लू जैकेट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

यह फिल्म का ट्रेलर है
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का खूब ध्यान खींचा है. रिलीज हुई फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भारतीय जासूस के रोल में नजर आ रहे हैं, जिसे पाकिस्तान से बेहद गोपनीय दस्तावेज लाने की जिम्मेदारी दी गई है. अभिनेता को ट्रेलर में एक दर्जी की भूमिका निभाते हुए भी देखा जा सकता है ताकि वह अपना काम बेहतरीन तरीके से कर सके। इसी के साथ रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ की पत्नी का किरदार निभाएंगी. सिद्धार्थ के इस मिशन का नाम मिशन मजनू है. फिल्म 'मिशन मजनू' 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।