×

Shubman Gill  की 208 रन की धमाकेदार पारी के बीच सारा तेंदुलकर ने शेयर किया नया पोस्ट, हो रहा है वायरल
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर तीन नए पोस्ट किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहानियां अपलोड की हैं। इसके जरिए उन्होंने जानकारी दी है कि उनके नाम से छपी 2023 की डायरी छप चुकी है और उनके प्रशंसक इसे उनकी वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन मंगवा भी सकते हैं.

सारा तेंदुलकर शुभमन गिल की वजह से भी सुर्खियों में हैं
इस बीच सारा तेंदुलकर शुभमन गिल की तूफानी 208 रन की पारी को लेकर भी सुर्खियों में हैं. दरअसल, जब न्यूजीलैंड बनाम भारत मैच में शुभमन गिल फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शक दीर्घा से लोग 'सारा-सारा' के नारे लगाते नजर आए. सारा की आवाज सुनकर शुभमन गिल भी दर्शकों की ओर मुड़े और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई लोग इस बात से हैरान हैं कि ऐसा उन्होंने सारा तेंदुलकर के लिए किया या फिर वह सारा अली खान के लिए ऐसा करते नजर आए।

शुभमन गिल और सारा अली खान को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है।
इस बीच शुभमन गिल और सारा अली खान को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है। दोनों को गुपचुप तरीके से फ्लाइट में भी साथ बैठे देखा गया है। दोनों को साथ में एयरपोर्ट से निकलते भी देखा गया है। दोनों ने कभी भी पब्लिकली इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के कई वीडियो भी वायरल होते रहते हैं।

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के ब्रेकअप की भी खबरें आईं।
सारा अली खान से पहले शुभमन गिल के अफेयर की चर्चा सारा तेंदुलकर से हुई थी। हालांकि बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आईं। दोनों ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने से जुड़े अपडेट्स भी देती रहती हैं।