×

Mission Majnu Trailer 6 फरवरी को कियारा से शादी को लेकर सिद्धार्थ का सवाल, पढ़िए 'शेरशाह' ने क्या कहा
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी दोस्त कियारा आडवाणी के साथ संभावित शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। चर्चा है कि दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन अपनी फिल्मों के प्रमोशन और वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त सिद्धार्थ अभी भी इस मुद्दे पर गौतम बने हुए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में लॉन्च किया गया। जब ट्रेलर लॉन्च पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना से उनके अगले मिशन के बारे में पूछा गया, तो दोनों ने शर्माते हुए इस सवाल को टाल दिया और कहा कि अब तक का असली मिशन 'मिशन मजनू' है। रश्मिका इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय से कियारा आडवाणी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं पिछले कुछ दिनों से रश्मिका मंदाना का नाम विजय देवरकोंडा के साथ भी जुड़ रहा है. कुछ दिन पहले विजय और रश्मिका मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। दोनों ने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया। रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया। विजय देवरकोंडा को अपना दोस्त मानती हैं 'मिशन मजनू' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रश्मिका मंदाना से विजय देवरकोंडा के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो रश्मिका मंदाना इस सवाल को टाल गईं।

जब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिश्ते की बात आई तो उन्होंने कहा कि वो इस बारे में 20 जनवरी के बाद बात करेंगे. 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन है और उनकी फिल्म 'मिशन मजनू' 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, 'मिशन' मजनू' मेरी तरफ से मेरे फैन्स के लिए तोहफा है। मैं चाहता हूं कि मेरे प्रशंसक इस फिल्म को उतना ही प्यार दें, जितना वे मुझे देते हैं।' फिर वे फिर उसी लाइन पर भटक गए जो वह इस फिल्म के प्रमोशन में लगातार कहते रहे हैं, 'मैं 70 के दशक का आशिक हूं। मैं फिल्मों का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और मेरी यह फिल्म भी 70 के दशक की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।