×

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तैयारियां शुरू, सजाया गया पाली हिल हाउस

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  चलो भी! नहीं नहीं नहीं, आखिर वह समय आ ही गया। फाइनली सुनील शेट्टी के घर शहनाई बजने वाली है. उनकी लाडली बेटी अथिया अब विदेश जा रही हैं। शेट्टी परिवार में दामाद केएल राहुल का स्वागत होने वाला है। हे, अभी भी नहीं समझे? अरे हम बात कर रहे हैं अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की जिस पर अब तक हां-ना, हां-ना के जवाब मिल रहे थे, लेकिन अब सब कुछ सामने आ गया है। ये तय हो गया है कि जल्द ही दोनों सात फेरे लेने वाले हैं, क्योंकि अब इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. पाली हिल हाउस रोशनी से जगमगा उठा है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां घर की साज-सज्जा के साथ शुरू हो गई हैं. पाली हिल हाउस को लाइटों से सजाया गया है। पूरी इमारत जगमगा उठी है।

प्री-वेडिंग फंक्शन 21 जनवरी से

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में होगी. हल्दी, संगीत और मेहंदी की रस्में 21 जनवरी से शुरू होंगी। बताया यह भी जा रहा है कि इस शादी समारोह में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।