×

Athiya and KL Rahul 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे: दोनों की शादी खंडाला में तय
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस महीने के आखिर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी का जश्न 3 दिनों तक चलेगा. हालांकि इस बारे में अभी तक परिवार में से किसी ने भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

21 जनवरी से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी इसी साल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में होगी. दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन 21 जनवरी से शुरू होंगे. शादी में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में दोनों परिवारों में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

आथिया-राहुल की शादी में मेहमानों की लिस्ट तैयार हो गई है

अथिया और केएल राहुल की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। शादी के मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई है। कहा जा रहा है कि इस शादी में फिल्म और क्रिकेट इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने नाम शामिल होंगे। सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, एमएस धोनी और विराट कोहली सहित अन्य भव्य उत्सव का हिस्सा होंगे।

दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी

कपल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी। हल्दी, मेहंदी, संगीत सहित कई अन्य रस्में होंगी। अब इस खुशखबरी को सुनने के बाद इस जोड़ी के फैंस काफी खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए इस जोड़ी को बधाई दे रहे हैं.