×

 Athiya Shetty and KL Rahul इस आलीशान बंगले में लेंगे सात फेरे, शादी की तारीख भी आ गई सामने
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरें पिछले काफी समय से मीडिया में हैं। लेकिन शादी की तारीख और फंक्शन में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं। खबर है कि इस महीने के आखिर तक ये कपल सात फेरे ले लेगा। इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू को लेकर भी कुछ डीटेल्स सामने आई हैं।

अथिया-राहुल इस तारीख को करेंगे शादी
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आथिया शेट्टी और केएल राहुल 20 जनवरी के बाद शादी कर सकते हैं। शादी के बाद राहुल-अथिया शेट्टी रणबीर-आलिया के पड़ोसी बनने वाले हैं। खबर है कि शादी की रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित भव्य बंगले में की जाएंगी। इस बंगले की झलकियां कई बार सोशल मीडिया पर देखी जा चुकी हैं। पहाड़ियों के बीच सुनील शेट्टी का घर किसी रिजॉर्ट से कम नहीं है। यह राहुल और अथिया की मिलियन डॉलर की शादी के लिए एकदम सही जगह है।

सामने आई शादी की तारीख
अथिया-राहुल की इस शादी में बॉलीवुड के ज्यादातर लोगों को नहीं बुलाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक प्राइवेट फंक्शन होगा। क्रिकेट की दुनिया से चुनिंदा लोगों और दोनों परिवारों के रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ही न्योता दिया जाएगा। जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे उनके लिए सुनील शेट्टी और केएल राहुल के परिवारों ने अप्रैल के महीने में ग्रैंड रिसेप्शन रखने का फैसला किया है. यह आयोजन रेड कार्पेट मिलन स्थल की तरह दिखेगा।

अप्रैल में रिसेप्शन होगा
फिलहाल केएल राहुल को भारतीय क्रिकेट बोर्ड से बिना प्रूफ के छुट्टी मिल गई है और अथिया शेट्टी वैसे भी फ्री हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था। हालांकि उनके बायोपिक में नजर आने की चर्चा है। इस कपल ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट्स को देखकर लोगों ने इनके रिश्ते का अंदाजा लगा लिया।