×

आलिया भट्ट की फिल्म RRR ने रचा इतिहास, फेंस के दिलों को छू गयी, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स मिला 
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, RRR पिछले साल की सबसे शानदार और दमदार बिजनेस फिल्मों में से एक है. साल के आखिर से ही इस फिल्म को कई इंटरनेशनल अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया जाने लगा। आपको बता दें कि आलिया भट्ट की आरआरआर फिल्म ने इंटरनेशनल अवॉर्ड्स की तरफ अपना पहला कदम बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में दो कैटेगरी में नॉमिनेट हुई एसएस राजामौली की इस फिल्म ने एक कैटेगरी में अवॉर्ड अपने नाम किया है. आइए जानते हैं किस कैटेगरी में इस फिल्म ने इतिहास रचा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के लिए दो कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था. इस ग्रैंड अवॉर्ड फंक्शन में ऐलान किया गया है कि भारत की इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है. आरआरआर को एक कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर बताया गया है कि फिल्म 'आरआरआर' को 'बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर कैटेगरी' (ओरिजिनल सॉन्ग-मोशन पिक्चर कैटेगरी) का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है. ). है। गाना है 'नातू नातू' जिसे पूरी दुनिया में काफी पसंद किया गया है। बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी भारतीय फिल्म को इस कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड एक्सेप्टेंस स्पीच का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए आरआरआर की टीम लॉस एंजिल्स में मौजूद है, जिसमें निर्देशक एसएस राजामौली, संगीत निर्देशक एमएम कीरावनी, अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नियां शामिल हैं. एमएम कीरावनी इस अवॉर्ड को लेने स्टेज पर गईं।