×

25 फरवरी को रिलीज होगी Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi, इस दिन आएगा ट्रेलर

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट आने वाले दिनों में कई ​फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसमे उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी शामिल है। निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है, उनकी ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये फिल्म इसी साल 25 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में आती है।

जिसकी रिलीज का फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे है। हालांकि ये फिल्म काफी समय पहले ही रिलीज कर दी जाती लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज कई बार प्रभावित हुई है। हालांकि अब गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इसी बीच अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमे अभिनेत्री आलिया भट्ट का नया अवतार दिखाई दे रहा है।

गंगूबाई काठियावाड़ी के नए पोस्टर में आलिया भट्ट सिल्वर रंग की चूड़ियों के साथ सफेद साड़ी और चांदी की पायल पहने दिखाई दे रही है। अभिनेत्री गंगूबाई काठियावाड़ी के नए पोस्टर में चारपाई पर से लेकर दिखाई दे रही और इसी के साथ आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि, फिल्म का ट्रेलर आगामी 4 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

 
 

अगर हम बात करें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तो इसकी कहानी असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।