×

Akshay Kumar Upcoming Movies: इन फिल्मों से बाॅक्स आफिस पर धमाका करने वाले हैं अक्षय कुमार, देखें पूरी लिस्ट

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। बता दें कि, आज अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी के 55 साल पूरे कर लिए हैं। अब अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है और वह आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसके जरिए वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे। अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे, जिसके जरिए वो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की तैयारी में हैं।

रामसेतु

अक्षय कुमार की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म रामसेतु है। जिसमें उनके अलावा जैकलिन फर्नांडीस, नुसरत भरुचा लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म दीवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

ओह माय गॉड 2

अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल भी अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। जिसका ऐलान भी कर दिया गया है।

गोरखा

अक्षय कुमार जल्द ही डायरेक्टर आनंद राय की फिल्म गोरखा में नजर आने वाले है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म से अभिनेता का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है।

सेल्फी

अक्षय कुमार बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी के साथ सेल्फी फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 23 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह एक साउथ फिल्म का हिंदी रिमेक है।

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है और यह बिग बजट की एक्शन फिल्म होगी जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है।

सोराराई पोटरू

साउथ की सुपरहिट फिल्म सोराराई पोटरू के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार नजर आने वाले है। हालांकि फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया लेकिन कुछ दिनों पहले एक तस्वीर सामने आई थी जिसमे अक्षय कुमार के लुक को देखकर यह कहा जा रहा था कि सोराराई पोटरू से अभिनेता का पहला लुक है।

जाॅली एलएलबी 3

जाॅली एलएलबी के तीसरे सीक्वल पर काम शुरू कर दिया गया है। मेकर  फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के तीसरे सीक्वल में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों एक साथ लीड रोल में नजर आएंगे।