×

Bigg Boss 14: नॉमिनेशन टास्क में 5 लोग हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट, जाने कौन कौन है शामिल

 

छोटे परदे का मशहूर शो बिग बॉस का 14वां सीनज सबसे ज्यादा ऊबाऊ साबित हो रहा है। इस बार मेकर्स शो में दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। ये बात आज किसी को सही लगती है। बिग बॉस 14 सीजन बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा ऊबाऊ सीजन है। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने बिग बॉस 14 में पुराने प्रति​योगियों की एंट्री करवाकर इसको और मजेदार बनाने की कोशिश की लेकिन ये बोरिंग ही रहा। कोई भी ट्रिक मेकर्स की काम नहीं कर पाई है। पुरानी प्रतियोगियो की शो में एंट्री हुई जिसमे राहुल महाजन, अर्शी खान, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और विकास गुप्ता शामिल है। इन कलाकारों का जलवा भी शो में कुछ नहीं कर पाया।

इस शो के पिछले एपिसोड में बिग बॉस के घर वालों को नॉमिनेशन टास्क दिया गया था। जिसमे हर एक सदस्य ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। इस नॉमिनेशन टास्क ने घर में दो टीमें बनाई गई थी। इन टीमों को एक दूसरे के स्टॉल को बर्बाद करना था।

एजाज खान की टीम में राहुल महाजन, अभिनव शुक्ला और अर्शी खान थे। वहीं विकास गुपता की टीम में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलाइक और कश्मीरा शाह शामिल थी। इस टास्क को जीतने के लिए दोनों टीम ने अपनी अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया। हालांकि विकास गुप्ता ही टीम इस टास्क को जीत चुकी है। विकास गुप्ता समेत उनके टीम मेंबर इस हफ्ते के नॉमिनेशन से बच गए। लेकिन ऐन मौके पर विकास गुप्ता और उनकी टीम ने कश्मीरा शाहक का धोखा दे दिया था। एजाज और उनकी टीम बिग बॉस से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुकी है। जिसमे एजाज खान, राहुल महाजन, अभिनव शुक्ला, कश्मीरा शाह और अर्शी खान का नाम शामिल है।

Bigg Boss 14: नॉमिनेशन टास्क में 5 लोग हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट, जाने कौन कौन है शामिल

Kim Ki duk dies: दक्षिण कोरिया के डायरेक्टर Kim Ki Duk कोरोना वायरस से निधन, शोक में इंडस्ट्री

Arya Banerjee: विद्या बालन के साथ द डर्टी पिक्चर में नजर आ चुकी आर्या बनर्जी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत