×

Bigg Boss 14 : क्या हॉन्टेड है बिग बॉस का घर ?, घरवालों की उड़ी रातों की नींद

 

बिग बॉस 14 को लेकर हर दिन कई बड़े अपडेट सामने आ रहे है। पिछले कुछ दिन से इस शो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। शो के मेकर्स इस शो को कामयाब बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। जिसका असर अब शो पर देखने को मिल भी रहा है। हाल ही में एकता कपूर ने भी शो में एंट्री मारी थी। जिसके बाद दर्शको का इस शो पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े और प्यार तो सभी ने देखा होगा। लेकिन जब आपको पता चले की बिग बॉस का घर हॉन्टेड है तब आप क्या सोचेंगे। बिग बॉस के घर में पिछले कुछ दिनों से काफी कुछ अजीब देखने को मिल रहा है। मंगलवार के बिग बॉस के एपिसोड में बिग बॉस के घर वालो के कुछ अजीब घटनाओं का जिक्र किया है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

कंटेस्टेंट्स का मानना है की घर में कुछ अलग तरह की एनर्जी है जो काम कर रही है। इस मामले को लेकर पवित्रा पुनिया ने कहा रात क उन्होंने सिलेंडर बंद किया था लेकिन सुबह वो खुला था। वही एजाज ने बताया की जब भी वह रात को उठते है जब उन्हें किसी काली परछाई का अहसास होता है। वही निक्की और रुबीना ने कहा की वह रात भर सो नहीं पाई। 

वही पवित्रा ने एजाज को घर में अपनी आपबीती बताई कैसे रात में उनके गले पर किसी ने मारा जिसके बाद वह काफी ज्यादा डर गयी है। आप बिग बॉस के घर के हॉन्टेड होने को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।