×

Bigg Boss 14 : आकांशा पुरी की होने वाली है शो में जबरदस्त एंट्री, अब बढेगा शो का पारा

 

बिग बॉस को लेकर को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। इस शो में मेकर्स कई बड़ी एंट्री करवाने के मुंड में है। जिसके चलते इस शो का पारा बढ़ सकता है। मेकर्स इस शो को हिट करवाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर चुके है लेकिन ये शो कुछ कमाल नहीं कर पाया है। जिसके चलते में मेकर्स के और बड़ा धमाका इस शो में करने वाले है। 

मेकर्स इस शो में अब एक और जबरदस्त वाइल्डकार्ड एंट्री करवाने का मन बना चुके है। इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी का नाम सामने आ रहा है। आकांक्षा का नाम पहले भी इस शो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में था लेकिन उस वक्त उनकी शो में एंट्री नहीं हुई थी। लेकिन इस बार मेकर्स को आकांक्षा की काफी ज्यादा जरूरत है। आकांक्षा के शो में आने से काफी कुछ बदल सकता है। 

अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार आकांक्षा बिग बॉस के शो में एंट्री मारने वाली है। आपको बड़ा दे आकांक्षा पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। खबरों की माने तो उन्होंने ‘विघ्नकर्ता गणेश’ शो को छोड़ा है। हालांकि आकांक्षा का कहना है उन्होंने बिग बॉस के लिए इस शो को नहीं छोड़ा लेकिन ये अब पक्का माना जा रहा है की वह इस शो में एंट्री मारने वाली है।

वही हाल ही में राहुल महाजन, राखी सावंत , विकास गुप्ता, अर्शी खान जैसे कई पूर्व प्रतियोगियों के नाम भी इस शो के लिए सामने आए है। अब देखना होगा इस शो में आगे क्या कुछ नया देखने को मिलता है। आप इस शो को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।