×

Bigg Boss OTT 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, सलमान खान के शो में एंट्री ले सकता है ये मशहूर यूट्यूबर

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बिग बॉस एक रियलिटी शो है जो छोटे पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करता है। हाल ही में बिग बॉस 17 का सफर खत्म हुआ है. इसके बाद फैंस के बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए एक मशहूर यूट्यूबर का नाम सामने आ रहा है। आइए जानते हैं सलमान खान के इस शो की रेस में किसका नाम सबसे आगे चल रहा है।


इस यूट्यूबर को बिग बॉस ओटीटी 3 में देखा जा सकता है

पिछले साल सलमान खान के साथ बिग बॉस 2 को ओटीटी पर होस्ट करने के बाद शो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जिस तरह टीवी पर इस शो को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है, उसी तरह अब फैन्स ओटीटी की ओर आकर्षित हो रहे हैं। बिग बॉस 17 के बाद फैंस बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।


बिग बॉस ताजा खबर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के इस शो में मशहूर यूट्यूबर महेश केशवाला बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं. हालांकि, इस मामले की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है. महेश के यूट्यूब चैनल ठगेश पर करीब 5.39 मिलियन सब्सक्राइबर हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर भी उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 और बिग बॉस 17 के लिए भी अप्रोच किया गया था. ऐसे में अब तीसरी बार इस शो को लेकर महेश से बातचीत की खबर सामने आई है।


बिग बॉस ओटीटी 3 कब शुरू होगा?

ओटीटी पर दो सफल सीज़न के बाद, निर्माता शो के तीसरे सीज़न की तैयारी में व्यस्त हैं। हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 कब शुरू होगा, माना जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 मई 2024 में शुरू किया जा सकता है। शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।