×

Ram Setu Akshay को लेकर आया बड़ा अपडेट, जल्द अयोध्या में शुरू करेंगे शूटिंग

 

बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय अपनी फ़िल्मो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों से अक्षय कई बड़े प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा है। अक्षय इन दिनों अपनी सभी प्रोजेक्ट्स पर जल्द से जल्द काम शुरू करना चाहते है। फिल्म ‘लक्ष्मी’ के फ़्लॉप होने के बाद अक्षय अपने बड़ी प्रोजेक्ट्स को कामयाब बनाने में कोई कसर नही छोड़ने वाले है। 

हाल ही में अक्षय ने अपनी अगले प्रोजेक्ट राम सेतु को लेकर घोषणा की थी। वही अक्षय ने इस फिल्म का पोस्टर भी अपनी सभी फैंस के साथ शेयर किया था। इस फिल्म में अक्षय बिलकुल अलग अवतार में नज़र आने वाले है। अब अक्षय की इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। खबरों की माने तो अक्षय इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करने वाले है। 

हाल ही में अक्षय ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री से भगवान राम की जन्मभूमि ‘अयोध्या’ के अपनी फिल्म की शूटिंग करने के मन जाहिर किया था।  इस फिल्म में अक्षय राम सेतु को लेकर कई खुलासे करने वाले है। जिसमे राम सेतु एक मिथक है या वास्तविकता है। वही अक्षय इस फिल्म की रियल लोकेशन पर शूट करने चाहते है।

खबरों की माने तो मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग 2021 के मध्य तक शुरू की जाएगी। अक्षय इस फिल्म से पहले अपने कई अतरंगी रे और पृथ्वी राज की शूटिंग में व्यस्त है। अक्षय की राम सेतु को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। इस फिल्मो लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।