×

Bigg Boss 14 को लेकर आया ये बड़ा अपडेट, वीकेंड का वार से गायब हुए सलमान

 

बिग बीस 14 को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ा अपडेट सामने आता ही रहता है। पिछले कुछ दिनों से एक बार फिर इस शो को लेकर लोगो के बिच बज बनना शुरू हो गया है। सलमान खान की फटकार के बाद सभी कंटेस्टेंट्स शो में अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे है। जिसके चलते शो को रोनक वापिस लौटती हुई दिखाई दे रही है। वही इसी के बिच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। 

आज वीक एंड का वार एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला था लेकिन इस एपिसोड को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जिसको जानने के बाद हर कोई काफी ज्यादा हलचल मच गयी है। बिग न्यूज़ से जुडी एक वेब साईट की माने तो  आज सलमान के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। पोर्टल की माने तो आज सलमान खान वीकेंड का वार में  नहीं आए वाले है। 

जिसके चलते बताया जा रहा है की वीकेंड के वार को अब सोमवार में शिफ्ट कर दिया गया है। आज बिग बॉस को लेकर मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था जिसमे सलमान नज़र नहीं आ रहे थे। बताया जा रहा है फिल्म राधे के शूटिंग ख़तम करने के चहले सलमान अभी तक इस एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाए है। जिसके चलते ये बड़े बदलाव देखने को मिल रहे है। 

इस बार वीक एंड के वार में घर से 2 सद्श्यो को घर से बेघर होना है। अब देखना होगा कब घर के सदस्य बेघर होते है। हलाकि आज आपको निक्की और जान के बिच काफी कुछ देखने को मिलने वाला है।