×

Bell Bottom अमेज़न प्राइम वीडियोज पर हो सकती है रिलीज

 

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अपनी फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। अक्षय उन कलाकारों में से एक है जो साल में 3 से 4 फिल्मो को पूरा करने में यकीन रखते है। वही कोरोना महामारी के चलते 2020 में अक्षय की कई फिल्मो की शूटिंग रुक गयी थी। लेकिन अनलॉक के साथ ही अक्षय ने काफी तेज़ी से अपनी फिल्मो पर काम करना शुरू कर दिया था।

वही अक्षय के चर्चित फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग अक्षय ने पूरी करली है। मेकर्स अब इस फिल्म को रिलीज करने को लेकर सोच में अलगे हुए। इस फिल्म को लेकर खबरे समाने आती है रहती है। वही अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो में अक्षय कुमार की इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। हाल में अक्षय की ‘लक्ष्मी’ को ओटीटी पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद अब ‘बेल बॉटम’ को भी ओटीटी पर लाने की तैयारी की जा रही है।

इस फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो इस फिल्म के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है। वही बढ़ाया जा रहा है इस फिल्म के मेकर्स जैकी भगनानी और वासु भगनानी ने अमेजन प्राइम वीडियो से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे है। अगर सब सही रहा और मेकर्स को अच्छी डील मिली तो वह अमेज़न पर इस फिल्म को रिलीज कर सकते है।

इस महीने ने अंत तक इस फिल्म को लेकर बड़ा फैसला सामने आ सकता है। अब देखना होगा अक्षय की ये फिल्म ओटीटी पर जाती है या सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज होती है। इस फिल्म को लेकर आप क्या सोचते है। आप इस फिल्म को सिनेमाघर में देखना चलते है या ओटीटी पर निचे कमेंट में जरूर बताए।