×

Tiger 3 की शूटिंग कैंसिल होते ही Salman Khan शुरू करेंगे चिरंजीवी की अगली फिल्म पर काम

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इन दिनों बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। वो आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि आपको बता दें कि, कोरोना वायरस की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग पर प्रभाव पड़ा है, जिसमे सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 भी शामिल है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को मेकर्स ने आगे बढ़ा दिया है। इस वक्त सलमान खान बिग बॉस सीजन 15 की शूटिंग कर रहे हैं।

हालांकि अभिनेता सलमान खान ने भी टाइगर 3 की शूटिंग शेड्यूल कैंसिल होने के बाद अपने समय का अलग तरह से इस्तेमाल कर रहे है। सलमान खान ने टाइगर 3 की शूटिंग टलने के बाद साउथ के सुपरस्टार अभिनेता चिरंजीवी की अगली फिल्म में काम करने की प्लानिंग की है।

बता दें कि, सलमान खान जल्द ही चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉडफादर में नजर आने वाले है, इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो रोल होने वाला है, जिसके लिए वो वो करीब 5 से 7 दिन की शूटिंग करेंगे।

राम सेतु फिल्म के लिए खतरनाक अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे Akshay Kumar

बीते दिन ही चिरंजीवी ने सलमान खान से फिल्म गॉडफादर के लिए अप्रोच किया था। उनके इस आफर का सलमान खान ना नहीं कह पाए। अब टाइगर 3 की शूटिंग कैंसिल होने के बाद वो गॉडफादर की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद सलमान टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। बता दें कि मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग आउटडोर नहीं करेंगे। इसके अलावा सलमान खान कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif के फैंस के लिए आई खुशखबरी, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर