×

Aryan Khan को जेल या बेल, आज NDPS कोर्ट में होगी सुनवाई  

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान की जमानत के लिए याचिका कई बार कोर्ट में दायर की गई लेकिन हर बार उनकी याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। एनसीबी भी लगातार आर्यन की जमानत का विरोध कर रही है। बॉलीवुड के कलाकार शाहरुख खान का स्पोर्ट कर रहे हैं।

बता दें कि, आज यानी बुधवार को एक बार फिर से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। बीते दिनों याचिका दायर की गई थी और अब आज यानी कि 13 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। ऐसे में हर किसी की नजर कोर्ट के फैसले पर टिकी है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शाहरुख खान के समर्थन में आए हैं। अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, आर्यन पर निशाना साधा जा रहा है क्योंकि वो शाहरुख खान का बेटा है। हम ये नहीं कह सकते कि, उनके धार्म की वजह से ऐसा हुआ है लेकिन कुछ लोग अब इसे ही विषय बना रहे हैं।

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। जिसमे आर्यन सहित करीब 8 लोगों को ही हिरासत में लिया गया था। इस वक्त आर्यन मुंबई के आर्थर रोड जेल में है जहां पर वो आम कैदियों की तरह ही रह रहे हैं।