×

Aryan Khan को ड्रग्स केस में नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने खारिज की याचिका

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई स्पेशल सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। इसके अलावा दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा की याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने अपने पास फैसला सुरक्षित रख लिया था और कोर्ट ने कहा था कि, आगामी 20 अक्टूबर को फैसला सुनाया जाएगा। उस वक्त हर किसी को इस बात की उम्मीद थी कि आर्यन को इस बार बेल मिल जाएगी।

हालांकि अब कोर्ट का फैसला आ चुका है, कोर्ट ने आर्यन खान की बेल की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है, उनकी याचिका को एक बार फिर से खारिज कर दिया। बता दें कि इससे पहले भी कई बार आर्यन खान के वकील ने उनकी जमानत के लिए याचिका दायर की थी। लेकिन हर बार कोर्ट आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर रहा है।

अब खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि मुंबई स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान की बेल के लिए हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगे। आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में है। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस मामले पर कुछ बोलने से बच रहे हैं। उन्होंने सत्यमेव जयते कहकर अपना रिएक्शन दिया है।

Shahrukh Khan के स्पोर्ट में Javed Akhtar, गीतकार बोले हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही

Aryan Khan को जेल या बेल, आज ड्रग्स मामले में आएगा कोर्ट का फैसला

जेल से बाहर आते ही Raj Kundra ने शर्लिन चोपड़ा से लिया बदला, दायर किया 50 करोड़ा का मुकदमा