×

आज भी नहीं मिली Aryan Khan को जमानत, जेल में खाना नहीं खाया बिस्किट से कर रहे गुजारा

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई हुई, लेकिन उनको जमानत आज नहीं मिल पाई है, क्योंकि सुनवाई पूरी नहीं हो सकी है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, अब आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार यानी 14 अक्टूबर को दोपहर 12:00 बजे सुनवाई होगी। इसके बाद ही कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। इसका मतलब ये है कि आज रात भी आर्यन खान को जेल में ही बिताना होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे उनके पक्ष में दलीलें दी। लेकिन अब 14 अक्टूबर को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान को ड्रग्स मामले में बीते 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी से मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में ड्रग पार्टी के दौरान किया गया था उस वक्त आर्यन सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उनको को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जिसके बाद आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। करीब 6 दिन आर्यन खान ने कालकोठरी में बिता दिए है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि आर्यन खान का जेल में रहना दूभर हो हुआ है उन्हें खाने-पीने से लेकर सोने और टॉयलेट की खासा परेशानी हो रही है। आर्यन ने जेल में खाना नहीं खाया है, वो पानी और बिस्किट खा कर ही अपना गुजारा कर रहे हैं। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि जब आर्यन से भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो वो कैंटीन से कुछ बिस्किट और पानी की बोतल से ही गुजारा कर रहे हैं।

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि आर्यन जेल में जाने के बाद पिछले 4 दिन से नहाए नहीं है, इतना ही नहीं हाइजीन की वजह से जेल में टॉयलेट का इस्तेमाल भी नहीं कर पा रहे हैं। ये कहा जा सकता है कि, आर्यन खान जो लग्जरी लाइफ के आदि है उनके लिए जेल में वक्त बिताना बहुत ही मुश्किल हो रहा है।