×

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आते ही Arjun Bijlani संभालेंगे इंडियाज गॉट टैलेंट गद्दी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता और होस्ट कहे जाने वाले अर्जुन बिजलानी पिछले दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इस बात की जानकारी खुद अर्जुन बिजलानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। साथ ही उन्होंने उन लोगों से अपील की थी कि जो लोग कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए है वो भी अपना कोरोना टेस्ट करा ले। हालांकि अब अर्जुन बिजलानी पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता अर्जुन बिजलानी की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है और इसके बाद वो फिर से अपने मशहूर टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट करते दिखाई देंगे। इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 9 की होस्टिंग कोई और नहीं बल्कि अर्जुन बिजलानी करने वाले है।

इस टीवी शो में 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, रैपर बादशाह और राइटर मनोज मुंतशिर बतौर जज के रूप में नजर आने वाले है। उम्मीद की जा रही है कि हर सीजन की तरह इसका अगला सीजन भी काफी शानदार होने वाला है।

राम सेतु फिल्म के लिए खतरनाक अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे Akshay Kumar

प्रतियोगिता इस शो में शानदार परफॉर्मेंस करते दिखाई देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अर्जुन बिजलानी से पहले टीवी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif के फैंस के लिए आई खुशखबरी, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर