×

Anushka-Virat Wedding Anniversary: खत्म होने की कगार पर था Virat-Anushka का रिश्ता, इस सुपरस्टार ने करवाई थी सुलह

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड में कपल गोल्स देते हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। 11 नवंबर को इस जोड़े ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इटली में सात फेरे लिए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी किसी परीकथा से कम नहीं थी। आज अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रहे हैं। आज भले ही दोनों फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब विराट कोहली से पहली मुलाकात के दौरान हुई इस बातचीत ने अनुष्का शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। इतना ही नहीं सलमान खान भी उनके रिश्ते में फरिश्ता बनकर आए।


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के गौरवान्वित माता-पिता हैं। दोनों की एक बेटी वामिका है, जिसका स्वागत इस जोड़े ने साल 2021 में किया। हमने उनके प्यार भरे पलों को इंस्टाग्राम और क्रिकेट के मैदान पर देखा है। हालाँकि, उनकी पहली मुलाकात बिल्कुल भी ऐसी नहीं थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात 2013 में एक शैम्पू ब्रांड की शूटिंग के दौरान हुई थी। विराट कोहली अनुष्का शर्मा से मिलने से पहले भी उनके फैन थे, जिसका सबूत उन्होंने स्टेज पर किंग खान को भी दिया था. विराट ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले थे तो काफी घबरा गए थे।


विराट ने अनुष्का की घबराहट को कम करने के लिए उनके सामने ऐसा मजाक कर दिया था, जिसे सुनकर एक्ट्रेस गुस्सा हो गईं. विराट ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह ऐड शूट के दौरान पहली बार अनुष्का से मिले थे तो उन्होंने अनुष्का की हाइट और उनकी हील्स को लेकर मजाक किया था। उन्होंने 'रब ने बना दी जोड़ी' एक्ट्रेस से कहा था कि क्या आपको नहीं लगता कि आपकी हील्स बहुत ऊंची हैं।विराट ने बताया कि यह सुनकर अनुष्का को थोड़ा गुस्सा आ गया और उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए 'एक्सक्यूज मी' कहा। हालांकि, धीरे-धीरे जब दोनों ने एक-दूसरे को समझा तो उनके बीच दोस्ती हो गई।

हालांकि, उनके रिश्ते की अफवाहें तब सामने आईं जब 2014 में अनुष्का शर्मा विराट कोहली का मैच देखने स्टेडियम पहुंचीं।विराट और अनुष्का की शादी से पहले उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। जब अनुष्का और विराट के अलग होने की खबरों ने जोर पकड़ा तब अनुष्का शर्मा सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने दोनों को अपने घर बुलाया था और दोनों की सुलह कराई थी. आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।