×

बिग बॉस 17 के Grand Finale का हिस्सा नहीं बने Anurag Dobhal और Khanjadi, शो के होस्ट Salman Khan ने बताया कारण 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  आज रात बिग बॉस के दर्शकों के लिए फिनाले नाइट है. इस सीजन का विजेता जल्द ही मिलने वाला है. इस खास मौके पर शो के सभी कंटेस्टेंट्स इस मंच पर नजर आ रहे हैं, लेकिन दो सदस्य ऐसे भी हैं जो शो का हिस्सा थे, लेकिन फिनाले के मौके पर बिग बॉस के मंच से गायब रहे. हम बात कर रहे हैं खानजादी और अनुराग डोभाल की। फिनाले की शाम से ही ये दोनों गायब हैं. इस बात का खुलासा सलमान खान ने शो में किया और अनुराग डोभाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।


बिग बॉस सीजन 17 का फिनाले 28 जनवरी को शाम 6 बजे शुरू हुआ. इस मौके पर भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी समेत शो के सभी पुराने कंटेस्टेंट्स शामिल हुए, लेकिन अनुराग डोभाल नजर नहीं आए। ऐसे में अनुराग ने ट्वीट कर बताया कि वह शो के फिनाले में क्यों नहीं आए. उन्होंने लिखा, 'जो लोग पूछ रहे हैं कि मैं आत्मसम्मान की खातिर बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में क्यों नहीं गया, मैं उनकी झूठी तारीफ भी नहीं कर सकता।'


सलमान खान ने किया खुलासा
एक तरफ अनुराग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो दूसरी तरफ होस्ट सलमान खान ने भी अनुराग डोभाल का मजाक उड़ाया और कहा कि घुड़सवारी पहाड़ों में कर रही होगी. वह बिग बॉस से नाराज हैं इसलिए वह आज यहां नहीं हैं. घर से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर किए।