×

Amitabh Bachchan दिसंबर की इस तारीख से शुरू करेंगे फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग, अजय देवगन करेंगे इन फिल्म का निर्देशन

 

बॉलीवुड के गलियारों में हर दिन किसी ना किसी फिल्म को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आता है। पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में है। वही हाल ही में खबर आई थी की अमिताभ बच्चन जल्द ही अजय देवगन के साथ काम करने वाले है। इस फिल्म को लेकर काफी वक्त से कई बड़े अपडेट सामने आ रहे थे। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। 

इस फिल्म की घोषणा होने के बाद से बिग बी और अजय देवगन काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ काम करते हुए नज़र आ रहे है। फिल्म ‘मेडे’  के निर्देशन की बात की जाए तो इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन करने वाले है। अब आपको बड़ा दे इस फिल्म की शूटिंग को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी है।  खबरों की माने इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू किया जाएगा। 

11 दिसंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।  वही शूटिंग लोकेशन की बात की जाए तो  हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। ये दोनों कलाकार लगभग 8 साल बाद एक साथ काम करते हुए नज़र आने वाले है।  वही हाल ही में इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया था। एक्ट्रेस रकुल प्रीत इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है।

वही बताया जा रहा है की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सरकारी गाइडलाइंस को ध्यान हुए एक बबल का निर्माण किया जाएगा। जहा एक सुरक्षित माहौल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट कर के जरुर बताए ।