×

सदी के महानायक Amitabh Bachchan को भी भा गई Vikrant Messi की 12th Fail, फिल्म की तारीफ में कह दी ये बात 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म '12वीं फेल' ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया है. इस फिल्म ने अपनी शानदार कहानी से सभी को प्रभावित किया और बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया. इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक्टर विक्रांत मैसी की इस फिल्म की तारीफ की है। इसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है।


'12वीं फेल' ने जीता अमिताभ बच्चन का दिल!
27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, जिसके कारण फिल्म सफल रही। इसी बीच '12वीं फेल' डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में विधु ने उस लेटर को शामिल किया है जिस पर अमिताभ बच्चन ने '12वीं फेल' की तारीफ की है।


इस लेटर में बिग बी ने लिखा है- ''देरी के लिए खेद है, हाथ की सर्जरी के कारण मैंने इसे नहीं लिखा। लेकिन अब मैं कहना चाहूंगा कि यह कितनी बेहतरीन फिल्म है, जिसे देखकर मुझे मजा आया, फिल्म की कहानी इस प्रकार है प्रभावशाली। जिस तरह से फिल्म तैयार की गई और स्टार कास्ट का चयन किया गया उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। विधु विनोद चोपड़ा ने इस पत्र के लिए अमिताभ को धन्यवाद दिया है।


कम बजट में बनी '12वीं फेल' 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। इसके बावजूद विक्रांत मैसी की फिल्म ने कमाई के मामले में धमाका कर दिया। बॉलीवुड हंगामा ने 50.68 करोड़ रुपये का शानदार नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इस तरह इस फिल्म से मेकर्स ने खूब मुनाफा कमाया है. साथ ही विक्रांत मैसी ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया।