×

Kareena Kapoor Khan ने अपने परिवार और पति के साथ मनाया 41वां जन्मदिन

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर और हॉट अभिनेत्री करीना कपूर खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर खान ने अपनी जिंदगी के 41 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके को अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ मनाया है। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थडे की कोई भी तस्वीर अब तक शेयर नहीं की है। ऐसे में फैंस को उनके जन्मदिन की तस्वीर का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

इसी बीच करीना कपूर खान की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे ये बताया जा रहा है कि उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की पुरानी तस्वीर है। जिसमे करीना कपूर खान सोफे पर बैठ कर केक काटते हुए नजर आती हैं। जब तक करीना कपूर खान अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर नहीं शेयर करती तब तक फैंस इसी से काम चला रहे हैं।

अगर हम बात करें करीना कपूर खान की तो वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हॉट, गॉर्जियस और स्टाइलिश अभिनेत्री की लिस्ट में आती है। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान अब तक कई फिल्मों में काम किया है। उनके हर एक फिल्म को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

करीना कपूर खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं जिन्होंने अपने काम और पर्सनल लाइफ के बीच तालमेल अच्छे से बैठाया है। वो दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में आती है और आने वाले दिनों में वो बैक टू बैक कई फिल्मों में दिखाई देने वाली है।

जिसमे आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा शामिल है। उनकी ये फिल्म इस साल के अंत यानी दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।