×

विवादित बयानों के बीच Kangana Ranaut ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर कही ये बात

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। कंगना रनौत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के लिस्ट में आती है जो अक्सर अपने बेबाक बयान की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी देशभर में निंदा की जा रही है। कई लोगों ने कंगना रनौत के इस बयान को फर्जी, बेतुका और बचकाना बताया है। साथ ही उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की भी मांग की है। कंगना रनौत अपने इस नेचर की वजह से मुसीबत में भी पढ़ चुकी है।

लेकिन कंगना रनौत पर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ता है। विवादित बयान के बीच का कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर किया है। जिसकी वजह से वो एक बार सुर्खियों में आ चुके हैं। कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, नया दिन नई एफआईआर, अगर वे लोग मुझे अरेस्ट करने आए तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा है।

बता दें कि, कंगना रनौत ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वो ब्लैक बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही है, इस दौरान उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोग कंगना रनौत के इस लुक की तारीफ कर रहे है तो कई लोग उनकी निंदा कर रहे है। अगर हम बात करें कंगना रनौत के काम की तो वो आने वाले दिनों में तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।