×

अमेरिकी अभिनेता Alec Baldwin ने फिल्म सेट पर चलाई गोली, एक की हुई मौत

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर अभिनेता एलेक बाल्डविन ने अपनी अपकमिंगल फिल्म के शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर और डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी को गोली मार दी है। जिसकी वजह से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के सामने आने के बाद शूटिंग सेट पर खलबली मच गई और सभी आनन-फानन में इधर-उधर भागने लगे।

इस वक्त की आज ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, न्यू मैक्सिको फिल्म के सेट पर अभिनेता एलेक बाल्डविन द्वारा पॉप गन से फायरिंग करने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है, खबरों के अनुसार अभिनेता एलेक बाल्डविन गुरुवार को अपनी अपकमिंगल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान उनसे गोली चली। इस घटना में फिल्म का डायरेक्टर घायल हो गया है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिस महिला की मौत हुई है उसकी उम्र करीब 42 साल बताई जा रही है। पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है और बंदूक भी बरामद कर ली गई है जिससे गोली चली थी। बता दें कि इस घटना के बाद पूरे सेट पर हंगामा मच गया और अब कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है।

खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि अभिनेता एलेक बाल्डविन ने ड्रग्स के नशे में गोली चलाई थी। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।