×

Allu Arjun ने Social Media पर पत्नी स्नेहा को लेकर किया ये पोस्ट, जमकर हो रहा वायरल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म पुष्पा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी ये फिल्म रिलीज के बाद सिनेमाघरों में अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म ना सिर्फ साउथ बल्कि नॉर्थ इंडिया में बल्कि नार्थ इंडिया में भी धमाकेदार कमाई कर कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर रहे है। शानदार कमाई के जरिए फिल्म पुष्पा दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पैन इंडिया फिल्म बन गई है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत फिल्म पुष्पा लगातार चौथे हफ्ते भी अच्छी खासी कमाई कर रही है।

अब इसी बीच अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। दरअसल बात ये है कि अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी वाइफ स्नेहा को सोशल मीडिया पर छेढ़ते दिखाई दे रहे है। उन्होंने एक चॉकलेट ब्राउनी की तस्वीर शेयर की और अपनी पत्नी से पूछ रहे हैं कि, वो चॉकलेटी ब्राउनी और अभिनेता में से किसी एक को चुनने के लिए कहा।

हालांकि इसी पोस्ट पर वो खुद अपनी पत्नी की तरफ से रिप्लाई भी करते हैं। जिसमे अल्लू अर्जुन लिखते हैं कि, मुझे पता है कि, तुम चॉकलेट चॉकलेट ब्राउनी ही चूस करोगी। इसके साथ उन्होंने आई लव यू भी लिखा है।

Shahrukh Khan के घर मन्नत को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

सोशल मीडिया पर अभिनेता अल्लू अर्जुन का ये अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है। अगर हम बात करें अल्लू अर्जुन के काम की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म पुष्पा के सीक्वल में नजर आएंगे।

Phook Le  गाने में दिखा Nia Sharma का देसी अवतार, फैंस भी कर रहे तारीफ

इस कारण अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे अभिनेता Hrithik Roshan