×

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi का पहला गाना आईला रे आईला रिलीज, एक साथ दिखें सिंबा, ​सिंघम और सूर्यवंशी

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी है, इन दिनों फिल्ममेकर्स जमकर फिल्म प्रमोशन कर रहे है। अब इसी बीच सूर्यवंशी फिल्म का पहला गाना आईला रे आईला रिलीज कर दिया गया हैं। बता दें कि, आज महज कुछ समय पहले ही फिल्म का गाना आईला रे आईला रिलीज किया गया है। फिल्म के पहले सॉन्ग को अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह पर फिल्माया गया है। जिसमे तीनों ही कलाकारों का दमदार और जबरदस्त डांस दिखाई दे रहा है।

गाने में रणवीर सिंह और अजय देवगन की धांसू एंट्री और डांस देख फैंस उत्साहित है। महज कुछ समय पहले ही मेकर ने गाना आईला रे आईला रिलीज किया है। ये गाना रिलीज तो होते ही सुर्खियों में बन चुका है। सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से इस गाने को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। गाने को सुनने के बाद ये कहा जा सकता है कि, ये एक दमदार पार्टी सॉन्ग है। अगर हम बात करें फिल्म सूर्यवंशी की तो इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

ये फिल्म इसी इसी 5 नवंबर को यानी दिवाली के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है। जबकि रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो रोल होने वाला है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल मार्च के महीने में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया था। हालांकि अब लंबे इंतजार के बाद ये 5 नवंबर को रिलीज की जा रही है।