×

U/A सर्टिफिकेट के साथ 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जल्द ही मच अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी पर नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। यही कारण है कि, इस वक्त फिल्म के मेकर्स और कलाकार इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अब खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म सूर्यवंशी को सेंसर बोर्ड ने जीरो कट के साथ पास कर दिया है और अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत इस फिल्म को यू ए सर्टिफिकेट दे दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी को देशभर में 3200 स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। गौरतलब है कि, करीब डेढ़ साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। उसी के साथ फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया गया और आगामी 21 अक्टूबर को सूर्यवंशी का पहला गाना आईला रे रिलीज किया जाएगा। इस गाने में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह के दिखाई देने वाले है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूर्यवंशी फिल्म पिछले साल मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से अचानक को मेकर्स ने फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। इसके बाद कई बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया और आखिरकार ये फिल्म अब दिवाली के मौके पर रिलीज की जा रही है।

 

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ फिल्म में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह का फिल्म में कैमियो रोल होने वाला है।