×

राम सेतु फिल्म के लिए खतरनाक अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे Akshay Kumar

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आने वाले दिनों में बैक टू बैक कई फिल्मों में दिखाई देने वाला है। जिसमे उनकी फिल्म रामसेतु भी शामिल है। पिछले दिनों ही अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू की है और अब इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु के लिए खतरनाक अंडर वाटर सीन शूट करने वाले हैं। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामसेतु के लिए खतरनाक अंडर वाटर सीक्वेंस शूट करते नजर आएंगे।

इस सीक्वल की शूटिंग इस महीने के आखिर तक की जा सकती है। अभिनेता अक्षय कुमार की इस​ फिल्म के लिए निर्माताओं ने इंटरनेशनल क्रू को हायर किया है। अगर हम बात करें फिल्म रामसेतु की तो इसका निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। ये एक माइथोलॉजी फिल्म होने वाली है, जिसमे अभिनेता अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता गुफाओं से रामसेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म में नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इस साल 21 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अगर हम बात करें अक्षय कुमार के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसमे रामसेतु के अलावा, पृथ्वीराज जैसी फिल्में शामिल है।