×

पैर टूटने के बाद भी Akshay Kumar नही रुकने दी 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग, जैकी भगनानी ने किया चौकाने वाला खुलासा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर जिस पल का इंतजार था वह आखिरकार आ ही गया। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया. बड़े और छोटे के किरदार में अक्षय और टाइगर की जोड़ी देखने लायक है। इसके साथ ही मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के एक्शन सीन भी हैरान कर सकते हैं।


ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और जैकी भगनानी मौजूद थे। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने हरी झंडी दे दी है. अब तो बस फिल्म की रिलीज का इंतजार करना है।मंगलवार को 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया। यहां मीडिया के सवालों के जवाब देने के साथ-साथ कुछ खुलासे भी किए. ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर और रकुल प्रीत सिंह के पति जैकी भगनानी ने अक्षय कुमार को लेकर एक खुलासा किया।


उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार ने टूटे पैर के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की है. जैकी भगनानी ने बताया कि 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के पैर में चोट लग गई थी. इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग पूरी की। कोई और एक्टर होता तो कहता, 'मैं पैकअप कर लूंगा।' लेकिन पूरी फिल्म उन्होंने टूटे पैर के साथ पूरी की। जैकी भगनानी के इतना कहते ही अक्षय ने कहा, 'मैंने अपने प्रोड्यूसर की आंखों में आंसू देखे, इसलिए।'

अक्षय कुमार ने मानुषी की तारीफ की
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों को एक्शन सीन से कोई परहेज नहीं है। लेकिन लगता है मानुषी छिल्लर ने उन्हें कड़ी टक्कर दे दी है।ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय ने मानुषी के एक्शन सीन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मानुषी की इस प्रतिभा का पता फिल्म देखने के बाद ही चलेगा। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी और उनकी लिखी ये फिल्म इस ईद 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी. यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।