×

डेब्यू फिल्म Tadap की रिलीज से पहले गंगा आरती कर रहे Ahan Shetty

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म तड़प के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और अब तड़प को देखने के लिए फैंस भी उत्साहित है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अहान शेट्टी की फिल्म तड़प इसी 3 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस वक्त फिल्म तड़प की टीम प्रमोशन करने में जुटी है। तड़प में अहान शेट्टी के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के बीच तड़प की टीम इन दिनों वाराणसी पहुंची है।

इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार

बता दें कि पवित्र शहर वाराणसी में एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करके फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत की गई है। इस मौके पर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने एक साथ गंगा आरती में भी भाग लिया है। अहान शेट्टी अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए बेहद उत्साहित नजर आ रह हैं।

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor

इस दौरान गंगा घाट पर फैंस की भारी भीड़ भी देखने को मिली है, जो वाराणसी में अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए पहुंचे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म तड़प इसी 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार