×

शादी के विडियो के बाद अब इन्टरनेट पर वायरल हुआ Taapsee Pannu का संगीत सेरेमनी का Video, एक-दूजे में खोया कपल 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंकी एक्ट्रेस तापसी पन्नी ने हाल ही में पूर्व ओलंपिक पदक विजेता और डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो से शादी की है। हालांकि, इस जोड़े ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है और न ही शादी की कोई तस्वीरें प्रशंसकों के साथ साझा की हैं। इसी बीच कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जो तापसी पन्नू की शादी का बताया जा रहा है।


अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को बहन शगुन और पति मैथियास के साथ डांस करते देखा जा सकता है. फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तापसी बन्नू को पति मैथियास बो के साथ ब्रूनो मार्स के गाने जस्ट द वे यू आर पर डांस करते देखा जा सकता है। इस दौरान दूल्हा पिंक टक्सीडो में नजर आ रहा है। वहीं तापसी उनसे मैच करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें डिंकी एक्ट्रेस बहन शगुन पन्नू के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इन दोनों को दिल तो पागल है के आइकॉनिक सॉन्ग दिल ले गई पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 23 मार्च को उदयपुर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। यह भी दावा किया गया है कि शादी की रस्में 20 मार्च से शुरू हो गई थीं।

शादी में तापसी के थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी और उनके करीबी दोस्त अभिलाष थपलियाल और पटकथा लेखक कनिका ढिल्लन मौजूद थे। माथियास बो द्वारा प्रशिक्षित बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विकसाई राज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने भी उत्सव में भाग लिया। शादी का आयोजन तापसी, उनकी बहन शगुन पन्नू और फराह सूद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी द वेडिंग फैक्ट्री ने किया था।