×

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor

 

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म जर्सी है, जर्सी इस साल 31 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी साउथ की फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। जिसका निर्देशन गौतम ने किया है। शाहिद कपूर के अलावा फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर, और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अब इसी बीच में अभिनेता शाहिद कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और शाहिद के अभिनय की जमकर तारीफ की है।

Sara Ali Khan के करियर की बेस्ट फिल्म हो सकती हैं Atrangi Re

फिल्म जर्सी का प्रोडक्शन अल्लू अरविंद ने किया है, जो तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के पिता है। इसी बीच खबर आ रही है कि जर्सी फिल्म में शाहिद कपूर के काम से अरविंद बेहद उत्साहित हैं ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में अरविंद शाहिद कपूर के साथ अगले प्रोजेक्ट पर भी काम करें। हाल ही में खास बातचीत के दौरान जब अल्लू अरविंद से पूछा गया कि, क्या वे किसी बॉलीवुड स्टार के साथ कोई फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसमे एक साउथ सुपरस्टार भी हो।

Atrangi Re का ट्रेलर शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कर दी ये बड़ी गलती

इस पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि मेरे दिमाग में क्रॉसओवर का आइडिया आया नहीं है। मेरे दिमाग में कई प्लांस होते हैं, कई चीजें आपस में डिस्कस की जाती है लेकिन ये बातें खुलकर बताने के लिए अभी सही मंच नहीं है।

अभी के लिए केवल जर्सी पर बात करते हैं जैसे ही सही समय आएगा वो हमारी सारी बातें सबके सामने करेंगे। अल्लू अरविंद की इस बात से साफ जाहिर हो गया है कि वो आने वाले दिनों में शाहिद कपूर के साथ कई प्रोजेक्ट पर काम करने की योजना बना रहे हैं।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में होगी ये पाबंदिया, मेहमानों को सख्त हिदायद