×

SRK के बाद अब Salman Khan के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म लेकर आएंगे Atlee, ये साउथ सुपरस्टार भी आएगा नजर 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली पिछले साल शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवां' लेकर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब खबर है कि एटली अपनी अगली फिल्म सलमान खान के साथ लाने वाले हैं, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत भी नजर आएंगे। दोनों स्टार्स से बातचीत चल रही है। इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स के बैनर तले किया जाएगा।


हाल ही में खबरें आई थीं कि मशहूर निर्देशक एटली अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म लाने वाले हैं। यह खबर सामने आते ही सलमान खान के फैंस की एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गई थी। सलमान खान के अलावा रणवीर सिंह के भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन, अब एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें रणवीर के नहीं, बल्कि सलमान खान के साथ एटली के फिल्म बनाने की जानकारी है। फिल्म को लेकर सलमान खान और एटली के बीच बातचीत चल रही है।


इसके अलावा रजनीकांत के भी इस फिल्म से जुड़ने की खबर है। दोनों फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को पूरा करने के बाद वह एटली के साथ काम करना शुरू करेंगे। वहीं, रजनीकांत 'कुली' के बाद इस पर काम करेंगे। सलमान खान की 'सिकंदर' की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। इसमें सलमान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करेंगे।


एटली पहले अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बनाने वाले थे। दोनों फिल्म के लिए तैयार भी थे। लेकिन, रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्थिक विवादों के चलते अल्लू ने एटली की फिल्म से दूरी बना ली। इसके बाद एटली ने सलमान खान के साथ काम करने का फैसला किया है। मालूम हो कि एटली की फिल्म 'जवान' ने पिछले साल कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। ऐसे में उनकी अगली फिल्म को लेकर भी जबरदस्त उत्साह है।