×

टिकटॉक स्टार का नाम संध्या बताया जा रहा है जो की दिल्ली यूनिवर्सिटी की

 

सिया कक्कड़ ने कुछ वक्त पहले खुद ख़ुशी  की थी जिसकी वजह अब तक पुलिस को नही मिल पाई है। उनकी मौत को लेकर कई  बात की जा रही थी। लेकिन अब एक और टिकटॉक स्टार ने खुद ख़ुशी कर  ली है। जैसा की हम सब को पता है की भारत को चाइना के बीच बिगते रिश्तों के चलते कई चाइना की मोबाइल एप्लीकेशन को भारत सरकार ने भारत में बन कर दिया है उन एप्लीकेशन में एक नाम टिकटॉक का भी है जिसकी वजह से इस लड़की को यह कदम उठाना पड़ा है।

इस टिकटॉक स्टार का नाम संध्या बताया जा रहा है जो की दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थी। बताया जा रहा है की संध्या काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रही थी। जिसके कहते उन्होंने अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया। एक खबर के अनुसार संध्या की बॉडी सबसे पहले उसके फुफेरे भाई ने देखि उसके बाद उसने घर वालो को इसकी जानकारी दी फिर पुलिस को इसके बारे में बताया गया।

पुलिस ने संध्या का फ़ोन जब्त कर लिया है और पुलिस जाँच में लग गयी है। संध्या के परिवार का कहना है संध्या काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रही  थी। खबरों की माने तो संध्या टिकटॉक बैन होने की वजह से भी कई ज्यादा परेशान चल रही थी।

टिकटॉक स्टार का नाम संध्या बताया जा रहा है जो की दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थी। बताया जा रहा है की संध्या काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रही थी। जिसके कहते उन्होंने अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया। टिकटॉक स्टार का नाम संध्या बताया जा रहा है जो की दिल्ली यूनिवर्सिटी की