×

Shahrukh khan के बाद Salman khan की फिल्म Tiger 3 में हो सकती हैं इस सुपरस्टार की एंट्री

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों कई प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है। जिसमे उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 भी शामिल है। बता दें कि, फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि अभिनेता शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो रोल में है। फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखना उनके चाहने वाले कि लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। अब इसी बीच फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

जिसे सुनने के बाद फैंस की बेसब्री फिल्म के लिए और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। बता दें कि, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 उनकी हिट फ्रेंचाइजी एक था टाइगर का तीसरा सीक्वल है। जिसको मेकर्स बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं।

यही कारण है कि, मेकर्स ने फिल्म के लिए सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स के अलावा  को फिल्म में बतौर लीड कार्य किया है अब इसी बीच एक और खबर आ रही है कि फिल्म में एक और सुपरस्टार की धांसू एंट्री होने वाली है।

ब्रेकअप की खबरों के बीच मुंबई की सड़कों पर नजर आई Malaika Arora, सामने आई तस्वीरें

ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता ऋतिक रोशन की एंट्री होने वाली है। ऋतिक रोशन की इस फिल्म में एंट्री को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही मेकर्स ने अब तक फिल्म को लेकर ऐलान किया है। अगर इन खबरों में सच्चाई है तो ये दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है। किसी फिल्म में एक साथ तीन सुपरस्टार्स की एंट्री अपने आप में एक बड़ी बात है।

बातों बातों में Nagarjuna ने लीक की फिल्म Brahmastra की कहानी, 5000 साल पुराने बैकड्राप पर ले जाएंगे अयान मुखर्जी

शादी से पहले सोशल मीडिया पर Mouni Roy ने शेयर की हॉट तस्वीरें